News Update :
Home » , , , , » जब तक मैं कुछ बन नहीं जाती आप मेरी शादी नहीं करोगे

जब तक मैं कुछ बन नहीं जाती आप मेरी शादी नहीं करोगे


डॉक्टर औरत से : आपका वजन 65Kg था,
आज 55 हो गया हैं
आपको कोई खतरनाक बीमारी है.
औरत : सर, ज़ल्द-बजी में मै आज मकेउप कर के नहीं आई हूँ.


संता पि कर स्कूटर पे 1 अर्थी से टकरा गया
डैड बॉडी गिर गयी लोग सनते को पीटने लगे
संता - जो गिर गया उसे तो पूंछ लो ज्यादा चोंट तो नही लगी



टीचर : "इन तीनो मैं क्या फरक है?
 1. कॉल गर्ल,
 2. गर्ल फ्रेंड,
 3. बीवी,
 स्टुडेंट :
 1. प्रीपेड,
 2. पोस्टपेड,
 3. अनलिमिटेड..


लड़की और समस में क्या समानता है..? ? ? ? ? ? ? ? ? ? ? ? ? ? ?
जब तक उपर से नीचे तक पूरा देख न लो चैन ही नहीं आता....


कवी : यार तुझे बस में थापद क्यूँ पड़ा?
रवि : पता नहीं यार, मेरी फोटो नीचे गिर गयी थी,
मैंने कहा भेंजी ज़रा साडी ऊपर करना फोटो लेनी है.


सरदार पेड़ पे चढ़ा,.
बन्दर - यहाँ क्यों आया हैं बे?
सरदार - सेब खाने,
बन्दर - ये तो आम का पेड़ हे,
सरदार - पता हे होश्यारी मत दिखा सेब साथ लाया हु


लड़की पापा से : मै माँ बनने वाली हु.
पापा : बतामिज़, बेशरम
लड़की : आपने ही तो कहा था जब तक मैं कुछ बन नहीं जाती आप मेरी शादी नहीं करोगे.






टीचर - अगर कोई भी स्टुडेंट गर्ल्स हॉस्टल में गया तो.1st टाइम-100rs.फाइन, 2 टाइम -200 और 3 टाइम - 500 फाइन लगेगा स्टुडेंट - सर मंथली पास कितने का हैं...



 भेजने वाले : गौरांग स्वदिया

Email Subscription | SMS Subscription
Get free Email & SMS alert
Share this article :

Post a Comment

All This Is Created By Administrator of the Blog.

 
Company Info | Contact Us | Privacy policy | Term of use | Widget | Advertise with Us | Site map
Copyright © 2011. लतीफे . All Rights Reserved.