News Update :
Home » , , , » और मुझे सब बहनोई कहते हैं.

और मुझे सब बहनोई कहते हैं.



ज्यादा स्मार्ट बनने से क्या होता हैं?
कॉलेज बॉय ने लड़की से पुछा:
तुम्हारा नाम क्या है?
गर्ल : मुझे सब बहन कहते हैं.
बॉय : और मुझे सब बहनोई कहते हैं.


पापा : बेटा, तेरी मम्मी बहुत चुप-चुप बैठी है,
क्या बात है?
बेटा : पापा, मम्मी ने लिपगार्ड माँगा था
मैंने गलती से फेविकिविक पकड़ा दिया..


सास - भगवान ने तुजे 2-2 आंखे दी हैं,
चावल में से 2-4 पत्थर नही निकल सकती?
बहु - साली, भगवान ने 32 दांत दिए हैं,
2-4 पत्थर नही चबा सकती??


संता : मेरे दादा ने 1857 की जंग में दुश्मन की टाँगे भी काट दी थी
बंता : गर्दन क्यूँ नही काटी?
संता : वो पहले से ही कटी पड़ी थी.
Share this article :

+ comments + 1 comments

February 18, 2010 at 8:53 PM

ha ha ha, badhia lateefeon ke sath blog jagat men swagat hai.

Post a Comment

All This Is Created By Administrator of the Blog.

 
Company Info | Contact Us | Privacy policy | Term of use | Widget | Advertise with Us | Site map
Copyright © 2011. लतीफे . All Rights Reserved.