News Update :

इतनी पौटी करती हैं तो फिर रहने दो.


लड़का - मुझे आपकी बेटी से शादी करनी हैं.
बाप - तेरी इनकम में तो वो आपने टोइलेट पेपर भी अफोर्ड नही कर सकती.
लड़का - अच्छा!
इतनी पौटी करती हैं तो फिर रहने दो.








पति  पत्नी से : तुम मेरी ज़िन्दगी हो और..
पत्नी - और क्या? बताओ मुझे और क्या?
पत्नी चिल्लाई, बताओ और क्या?
पति - और लानत है ऐसी ज़िन्दगी पे.




संता : ऑपरेशन में मुझे कुछ हो गया तो डॉक्टर से शादी कर लेना
प्रीतो : ऐसा क्यों कह रहे हो?
संता : क्यों की बदला लेने का यही तरीका हैं.






लड़का : मै तुम्हारे लिए आग पर चल सकता हु.
नदी में कूद सकता हु
लड़की : सो स्वीट, क्या तुम मुझे अभी मिलने आ सकते हो
लड़का : नही, ठण्ड बहुत हे.
Share this article :

Post a Comment

All This Is Created By Administrator of the Blog.

 
Company Info | Contact Us | Privacy policy | Term of use | Widget | Advertise with Us | Site map
Copyright © 2011. लतीफे . All Rights Reserved.