News Update :

" मेरी ले जा...!"


लाइफ में हमेशा हँसते रहो,
मुस्कराते रहो, गाते रहो,
गुनगुनाते रहो...
ताकि तुम्हे देख कर ही
लोग समझ जाये की तुम... "अनमेरीड"  हो.



शादी से पहले एक आदमी  - सुपरमैन होता हैं. 
शादी के बाद  - जेंटलमैन होता हैं.
5 साल बाद  - वाचमैन होता हैं. 
10 साल बाद  - अपने ही जाल में फसा हुआ स्पाइडरमैन होता हैं.


अपनी बीवी को अपनी 100% कमाई देने से 10% सुख मिलता है.
किसी दूसरी को अपनी कमाई का 10% देने पे 100% सुख मिलता है
     ... पैसा आपका ... फैसला आपका ...


पत्नी :1 बात बोलू पर मुझे मारना नहीं.
पति : बोलो
पत्नी : मैं  पेट से हूँ.
पति : ये तो अच्छी खभर हैं, तुम इतना डर क्यों रही हो 
पत्नी : शादी के पहले पापा को बताया था, बड़ी मार पड़ी थी.


पत्नी : अगर मैं खो गयी तो तुम क्या करोगे?
पति : मैं टीवी और अख़बार में विज्ञापन दूंगा की जहा कहीं भी
हो.....
खुश रहो


पत्नी : शादी की रात तुम ने जब मेरा घूँघट उठाया तो कैसी लगती थी..
पति : मैं तो मर ही जाता अगर मुझे हनुमान चालीसा न याद होती..!!


पत्नी : मैं तुम्हारी याद में 2O दिन में ही आधी हो गयी हूँ,
मुझे लेने कब आ रहे हो?
पति : 2O दिन और रुक जाओ.


एक आदमी ने अख़बार में शादी के लिए विज्ञापन दिया :-
"पत्नी चाहिए"
उससे 1000 लोगो ने संपर्क किया :-
 " मेरी ले जा...!"
 " मेरी ले जा...!"


पति होटल के मेनेजर से : "जल्दी चलो! मेरी बीवी खिड़की से कूद कर जान देना चाहती है"
मनेजर : "इसमें मैं क्या कर सकता हु ?"
पति : "कमीने, खिड़की नहीं खुल रही है."


वो कहते हैं की हमारी बीवी स्वर्ग की अप्सरा है,
हम ने कहा खुशनसीब हो भाई,
हमारी तो अभी जिन्दा है...

भेजने वाले : नरेंदर सिंह (दिल्ली)
(ईमेल के जरिये)
Share this article :

Post a Comment

All This Is Created By Administrator of the Blog.

 
Company Info | Contact Us | Privacy policy | Term of use | Widget | Advertise with Us | Site map
Copyright © 2011. लतीफे . All Rights Reserved.