News Update :
Home » , , , , » सालों ने एक-एक करके दुबारा पीटा

सालों ने एक-एक करके दुबारा पीटा

बंता: परेशान लग रहे हो? क्या हुआ?
संता: मैं बाप बनने वाला हूँ
बंता: पर यह तो अच्छा है...
संता: इसमे अच्छा क्या है? मेरी बीबी को अभी तक नही पता है!


संता: यार, मैं अपनी गर्ल फ्रेंड नु गिफ्ट देना है की देवाँ ??
बंता: गोल्ड रिंग दे दे
संता: नै यार, मैंनू कोई बड़ी चीज़ देना है..
बंता: MRF दा टायर दे दे...


संता स्कूल आता है एक काला और एक सफ़ेद जूता पहनकर।
टीचरः घर जाओ और जूते बदल कर आओ...
संताः टीचर कोई फ़ायदा नही वहा भी एक काला और एक सफ़ेद जूता ही रखा है...


नई जनरेशन का अगला नारा:
न हम शादी करेंगे,
न अपने बच्चों को करने देंगे.


संता : डॉ. साहब 'प्लास्टिक सर्जरी' करवाने में कितना खर्चा आएगा.
डॉ : 5 लाख
संता : अगर 'प्लास्टिक' हम दे तो..??


टैक्सी ड्राईवर : मैडम मैं अबतक 10 प्रेग्नेंट लड़कियों को एअरपोर्ट छोड़ चूका हूँ
गर्ल : बट आई ऍम नॉट प्रेग्नेंट.
ड्राईवर ; अभी तक एअरपोर्ट कहाँ आया है????


मुन्ना भाई : अबे सर्किट,
जा बाजू वाले घर से डॉक्टर को बुला के ला,
मेरी तबीअत ख़राब हो रेली है.
सर्किट : पर भाई आप तो खुद डॉक्टर हो.
मुन्ना भाई : बोले तो मेरी फीस बुहत ज्यादा हैं.


संता : क्या मुझे अपने बच्चो के लिए भी टिकेट खरीदना होगा?
कंडक्टर : हाँ, अगर वो 8 के ऊपर हैं तो.
संता : भगवन का लाख-2 शुक्रिया की मेरे तो ६ ही बच्चे हैं.


संता रिक्शे वाले से :- ओय रेलवे स्टेशन जायेगा.
रिक्शे वाला :- हांजी.
संता :- तो जाओ न यहाँ क्यों खड़े हो.


सन : डेडी, आप ईजिप्ट कब गए?
फादर : कभी नहीं! क्यों?
सन : आपको मम्मी कहां से मिली?


क्लास में 2 लड़किया,
1 गोरी और एक1 काली.
काली गोरी से:तू कौन सी क्रीम लगाती हे?
गोरी :फेयर & लवली और तुम?
पीछे बैठा संता बोला
चैरी ब्लोसम.


चूहा - मुझसे शादी करोगी?
शेरनी - अपनी औकात में रह.
चूहा - औकात की बात मत कर,
कांफिडेंस देख.


चोर : अपने पैसे निकाल.
मन : आई ऍम ज़रदारी, पाक का राष्टपति.
चोर :अच्छा तो फिर हमारे पैसे निकालो.


सेल्स मैन :सर कोक्रोअच के लिए पाउडर लोगे क्या?
संता :नहीं हम कॉकरोच से इतना लाड-प्यार नहीं करते आज पाउडर देगे तो कल deo मांगेगा...


बाप : बेटा मेने तुम्हारे लिए एक लड़की धुंडी है.
वो रूपवती, गुणवती और सरस्वती है..
बेटा :लेकिन मै किसी और लड़की से प्यार करता हु....
जो अब गर्भवती है..


चींटी और हाथी का प्रेम विवाह हुआ.
अगले दिन हाथी की मौत हो गई...!!
चींटी बोली वह मोहब्बत,
एक दिन का प्यार हुआ, अब सारी
उम्र कब्र खोद्नेमै बीतेगी..!!


बंता : कल मुझे 10 लोगो ने पीटा.
संता : फिर तुने क्या किया?
बंता : मैंने कहा सालों एक-एक करके आओ.
संता : फिर?
बंता : फिर क्या, सालों ने एक-एक करके दुबारा पीटा.


पानी में व्हिस्की मिलाओ तो नशा चड़ता है.
पानी में रम मिलाओ तो नशा चड़ता है.
पानी में ब्रांडी मिलाओ तो नशा चड़ता है.
साला पानी में ही कुछ गड़बड़ है!!


स्कूल में बच्चे के पापा ने टीचर से कहा :
मैडम जी थोडी आप कोशिश करो,
थोडी हम करते हैं, बच्चा तो निकाल ही जायेगा...!
Share this article :

Post a Comment

All This Is Created By Administrator of the Blog.

 
Company Info | Contact Us | Privacy policy | Term of use | Widget | Advertise with Us | Site map
Copyright © 2011. लतीफे . All Rights Reserved.