News Update :
Home » , » मुझे नही पता था की आप pregnant/पेट से है.

मुझे नही पता था की आप pregnant/पेट से है.


इक मुंडा इक कुडी दे पीछे जा रहा सी कुडी:-वे तेनु समझ ना औंदी, तेरी मौत आज तेनु बुला रही हैं, तेनु डर ना लगदा मेरी बेबे वी पीछे-पीछे आ रही है. मुंडा:-अस्सी आशिक हाँ खानदानी, साडे बिजुर्ग भी आपना फ़र्ज़ निभा रहे ने, फिक्र न कर तेरी बेबे पीछे साडे बापू जी वी आ रहे हैं..

लड़का:-क्या आप मेरे साथ नाचना चाहेंगी?
लड़की:-सॉरी, मैं बच्चे के साथ नही नाचती.
लड़का:- ओह, सॉरी मुझे नही पता था की आप pregnant/पेट से है.


ड्रिंक करो तो आँखे लाल.
मेहँदी लगाओ तो हाथ लाल.
किस करो तो लिप्स लाल.
पकड़े गए तो हिप्स लाल.
बच गए तो जियो मेरे लाल....

लम्हा-लम्हा वक्त गुजर जाएगा,
7 फेरो के साथ कोई तुमसे बंध जाएगा,
अभी भी वक्त है किस्सी से अफेयर करलो,
क्या पता कल कौन तुम्हे सौप दिया जाएगा.
See it
Share this article :

Post a Comment

All This Is Created By Administrator of the Blog.

 
Company Info | Contact Us | Privacy policy | Term of use | Widget | Advertise with Us | Site map
Copyright © 2011. लतीफे . All Rights Reserved.