News Update :

संता और बंता

santa banta latife
http://www.ukdecay.co.uk/forumpics/ugly.jpgKeep Always Smile On Your Facehttp://www.ukdecay.co.uk/forumpics/ugly.jpg



• संता: ओये, लडकी देख, कितनी सोनी है.
बता: मुझे तो उसका नाम भी पता है.
संता: क्या नाम है.
बंता: में बैंक गया था, वहां यह एक काउंटर पे बैठी थी, नेम
प्लेट पे लिखा था: चालू खाता

• संता: मुझमे और बिल गेट्स में क्या समानता हैं?
बंता: मुझे नही पता.
संता: अच्छा में बताता हूँ... न वो मेरे घर आता हैं और न में उसके घर जाता हूँ!

•लडकी: क्या तुम मुझसे शादी के बाद भी प्यार करते रहोगे?
संता: ये सब तो तुम्हारे पती के ऊपर हैं, अगर वो ऐसा चाहेगा तो में तुम्हे जरूर प्यार करूँगा.

•जीतो संता से: ऐसे लड़कियों को देखना बंद करो, अब तुम शादी-शुदा हो.
संता: तुम्हारा मतलब हैं की में अभी diet पर हूँ, और मैं मीनू कार्ड भी नही देख सकता हूँ?

•संता बंता से: पाँच जानवरों के नाम बताओ जो पानी में रहते हैं?
बंता: 1 मेंडक.
संता: ठीक है होर दस?
बंता: मेंडक दा प्राह, भेन, पियो ते माँ.

•बंता: मेरी बीवी मुझे छोड़ के चली गई.
संता: तू उसका ख्याल नही रखता होगा.
बंता: अरे यार, सगी बहन की तरह रखता था.

• संता: कुतुब मीनार कहाँ है?
पप्पू: पता नही.
संता: कभी घर से निकला करो.
पप्पू: राम लाल कौन है?
संता: पता नही.
पप्पू: कभी घर मी भी रहा करो.

•नर्स- बधाई हो: आपके जुरवा बेटे हुए हैं.
संता: ये तो होना ही था.
नर्स- क्यों?
संता: जब देखो केबीसी पार्ट-2 देखती रहती थी, मिल गया न उम्मीद से
दुगना.

•संता फोन पर बात कर रहा था.
बंता: किस से बात कर रहे हो?
संता: बीवी से.
बंता: इतने प्यार से...?
संता: तुम्हारी है.

•संता का बेटा: मेरे पापा बहुत डरपोक हैं.
बंता का बेटा: कैसे?
संता का बेटा: जब भी रोड क्रॉस करते हैं तो मेरी ऊँगली पकड़ लेते
हैं और कहते हैं की छोडना मत.

•संता अपनी गर्ल फ्रेंड को पार्क में कीस कर लेता हैं.
गर्ल: पलीज़ये सब शादी से पहले…
संता: चिंता मत करो डार्लिंग, में पहले से ही शादी शुदा हूँ.

•संता: में और मेरी गर्ल फ्रेंड शादी कर रहे हैं.
बंता: वाव, कब?
संता: मेरी 7 दिसम्बर को और उसकी 13 जनवरी को.


•पप्पू: डैड सेक्स क्या होता हैं?
संता थोड़ा टेंशन में आ जाता हैं लकिन वो सब कुछ अपने बेटे को बता देता हैं.
पप्पू: लकिन डैड में ये सब अपने सकूल के प्रवेश फार्म के उस छोटे से बॉक्स में इतना सब कैसे लिखूंगा?

•संता: इस ऑपरेशन से मुझे कुछ हो गया तो इसी डॉक्टर से शादी
कर लेना.
जीतो: ऐसे क्यो कह रहे हो?
संता: डॉक्टर से बदला लेने का येही 1 रास्ता है!

•इंटरव्यू लेने वाला: आप किसी महिला में सबसे पहले क्या देखते हैं?
संता: ओ जी, वो इस बात पर निर्भर करता हीं की वह आ रही है या
जा रही है?
See it
Share this article :

Post a Comment

All This Is Created By Administrator of the Blog.

 
Company Info | Contact Us | Privacy policy | Term of use | Widget | Advertise with Us | Site map
Copyright © 2011. लतीफे . All Rights Reserved.